12 C
Innichen
Thursday, June 13, 2024

हनुमानगढ़: शराब के नशे में तीन युवकों ने मिलकर दुकानदार की हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ जिले के संगरिया थाना क्षेत्र में शराब के नशे में तीन लोगों ने घर के सामने प्लाट में सो रहे व्यक्ति की धारधार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। परिवार वाले सुबह उठे तो मर्डर का पता लगा। पुलिस ने मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तीनों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

संगरिया थानाधिकारी धर्मपाल शेखावत ने बताया कि आज दोपहर 12 बजे मृतक के बेटे दीपक कुमार बिश्नोई निवासी वार्ड 11 किशनपुरा उतराधा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पिताजी इन्द्रप्रकाश घर के सामने बने पशुओं के नोहरे (प्लाट) में किराना की दुकान चलाते हैं। रात को नोहरे (प्लाट) में पशुओं के पास सोते हैं। 22 मई को खाना खाकर नोहरे (प्लाट) में सो रहे थे। उसी दौरान रात को करीब 10 बजे मेरे फोन पर कॉल करके सोनू बावरी ने दुकान में आने के लिए कहा। मैं नोहरे में आया तब सोनू बावरी, गगन मेघवाल और दीपू पंवार निवासी किशनपुरा उतराधा खड़े थे। उन्होंने दूध और अन्य सामान मांगा तो मैंने 100 रुपए का सामान दे दिया और दूध नहीं होना बताया। तब तीनों शराब के नशे में मेरे साथ झगड़ा करने लगे। तब मैंने उनको कहा कि जाओ और फिर कभी दुकान में शराब पीकर मत आना। तो वो नाराज होकर चले गए। मैं दुकान बंद करके घर चला गया, पिताजी सो रहे थे।

रात को सोनू बावरी पुत्र जगा बावरी, गगन मेघवाल और दीपू पंवार हमारे नोहरे (प्लाट) में घुसकर कुल्हाड़ी और सबल से सो रहे पिता के सिर और माथे पर हमला कर हत्या कर दी। सुबह के करीब 5 बजे नोहरे में आया तो देखा तो मेरे पिता चारपाई पर खून से लथपथ पड़े थे और उनकी मौत हो चुकी थी और दुकान का ताला तोड़ा हुआ था। मेरे पिता का पर्स और रुपए ले गए थे। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार तीनों युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने तीनों को किया राउंडअप

संगरिया सीओ करण सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे द्वारा दर्ज करवाई एफआईआर में नामजद तीनों आरोपी सोनू बावरी, गगन मेघवाल और दीपू पंवार को पुलिस ने राउंडप कर लिया है। तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। मामले की जांच खुद थानाधिकारी धर्मपाल शेखावत कर रहे हैं। संगरिया सीओ करण सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक इंद्र प्रकाश के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। सीओ ने बताया कि पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles