9 C
Innichen
Sunday, June 16, 2024

हनुमानगढ़ – शिक्षक का शव नहर से मिला, 4 दिन पहले किया था ज्वाइन

हनुमानगढ़। पल्लू स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में चार दिन पहले ज्वाइन करने वाले एक शिक्षक का शव रविवार को लखूवाली के पास नहर में मिला। दो दिन पहले उसकी कार नहर किनारे मिली थी जिससे नहर में गिरने की आशंका पर तलाश की जा रही थी। प्रारंभिक तौर पर आशंका है कि मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक का रविवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप पुलिस ने मर्ग दर्ज की है।

लखूवाली चौकी प्रभारी एएसआई किशोर मान ने बताया कि हरीश पुत्र राकेश कुमार यादव निवासी श्याम विहार कॉलोनी महेंद्रगढ़ हरियाणा ने रिपोर्ट दी कि उसका पिता राकेश कुमार पुत्र अंतर सिंह अहीर का हाल ही में अमृतसर पंजाब के नवोदय विद्यालय से पल्लू के नवोदय विद्यालय में स्थानांतरण हुआ था। 5 जून को उसके पिता ने पल्लू के नवोदय विद्यालय में ज्वाइन किया था। इससे पहले 4 जून को महेंद्रगढ़ में अपनी छुटि्टयां बिताकर आया था। वह मानसिक रूप से परेशान था। परिजनों ने दो दिनों तक फोन कॉल कर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

7 जून को परिजनों को सूचना मिली कि गांव लखूवाली के पास उनकी पंजाब नंबर की कार लावारिस हालत में खड़ी है। इस पर हरीश कुमार व उसके परिजन तलाश के लिए नहर पर पहुंचे और तलाश शुरु करवाई। इस बीच उसके पिता का शव नहर से मिल गया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नहर से निकलवाकर मोर्चरी भिजवाया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जांच एचसी जसवंत को सौंपी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles