14 C
Innichen
Thursday, June 13, 2024

Hanumangarh News – पिकअप ड्राइवर से मारपीट, नकद, सोने की चेन लूटकर फरार; मामला दर्ज

Hanumangarh News। हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी थानाक्षेत्र में पिकअप ड्राइवर से जान से मारने की नीयत से मारपीट कर नकदी, सोने की चेन और अंगूठी छीन ले जाना का मामला सामने आया है। घायल को इलाज के लिए बीकानेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोगामेड़ी पुलिस थाने में तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

गोगामेड़ी पुलिस ने बताया- परिवादी राजेन्द्र पुत्र अमरसिंह नायक निवासी खतवास तहसील तारानगर ने मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि मैं और अब्दुल रहमान पुत्र हिदायत खान निवासी वार्ड 5 भादरा 11 मई को पिकअप गाड़ी में शाम 7 बजे सेटरिंग का सामान लेकर गोगामेड़ी होते हुए भादरा आ रहे थे। गोगामेड़ी से कच्चा रास्ता सरदारगड़िया की तरफ कुछ दूर स्कूल के पास पहुंचे तो प्लेटिना बाइक पर 3 अज्ञात जने सवार होकर आए। तीनों अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी के आगे बाइक लगाकर गाड़ी को रोक लिया और गाड़ी में मौजूद लकड़ी की बलियों और फट्टे निकाल कर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। तीनों बाइक सवार अज्ञात जनों ने दोनों पिकअप सवार से मारपीट करनी शुरू कर दी।

पीड़ित राजेन्द्र ने बताया कि उसके बाएं पैर में चोट आई और वह मौका पाकर भाग गया। राजेन्द्र इधर-उधर भागकर कुछ लोगों को बुलाकर लाया। जब तक वो सभी लोग पहुंचे तब तक तीनों अज्ञात जने अब्दुल रहमान को जान से मारने की नीयत से लकड़ी के बलियों और फट्टे से वार कर पैरों, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गम्भीर चोटे पहुंचा का फरार हो गए। पीड़ित राजेंद्र ने बताया- अब्दुल के सिर में चोट लगने की वजह से वह बुरी तरह से घायल हो गया। तीनों अज्ञात बाइक सवार अब्दुल रहमान की जेब से 50 हजार नकदी, गले मे पहनी सोने की चेन और अंगूठी लूटकर फरार हो गए। दोनों को आस-पास के लोगों ने भादरा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया।

अब्दुल रहमान के सिर में गम्भीर चोट होने के चलते भादरा के सरकारी अस्पताल से हनुमानगढ़ जिला अस्पताल और फिर बीकानेर रेफर कर दिया गया। गोगामेड़ी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles