9 C
Innichen
Sunday, June 16, 2024

Sriganganager: ऋद्धि-सिद्धि एनक्लेव फायरिंग मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

Sriganganager: श्रीगंगानगर शहर के हनुमानगढ़ रोड पर ऋद्धि-सिद्धि एनक्लेव में ऋद्धि-सिद्धि मॉल के सामने फायरिंग मामले में 5 दिन बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फायरिंग में घायल हुए अनमोल सिंह ने वारदात के दिन ही पुलिस को एक आरोपी का नाम बता दिया था। इसके बाद से पुलिस आरोपियों पर नजर रखे हुए थी। चारों की गिरफ्तारी के बाद उनसे विभिन्न जानकारियां जुटाई जा रही है।

दरअसल 25 मई को रात करीब 11 बजे कार सवार युवक अनमोल सिंह पर कुछ लोग बदमाशों ने फायरिंग की। इससे अनमोल गंभीर घायल हो गया था। उसे शहर के सुखाड़िया मार्ग पर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस संबंध में घायल युवक के चाचा ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि उनका भतीजा अनमोल सिंह और उसके दोस्त प्रबलजोत सिंह, जोबनदीप सिंह, युवराज सिंह, खुश, गौरव और उसके कुछ अन्य दोस्त हनुमानगढ़ रोड पर ऋद्धि-सिद्धि मॉल में घूमने गए थे। इस दौरान आरोपी मनोज चौधरी, प्रियाशु यादव, अजय बामनिया, अंकुश चालिया, शेखर मीणा, अंशुल नंदीवाल, योगेश गोदारा, सुमित जाखड़ और 10—15 अन्य लोग आए और अनमोल व उसके दोस्तों से मारपीट कर फायरिंग कर दी। इससे अनमोल को छर्रे लगे और उसके साथी प्रबलजोत सिंह के सिर में चोट आई।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर हंसराज ने मुखबिरों से सूचना जुटाकर आरोपियों के बारे में पता लगाया। आरोपियों की मोबाइल लॉकेशन का पता किया। जब उनकी मोबाइल लॉकेशन इसी इलाके में आई तो आरोपी सादुलशहर के वार्ड 6 के रहने वाले अंकुश चालिया पुत्र जगदीश चालिया, पुरानी आबादी के कृष्णा मंदिर चौक पर रहने वाले शेखर मीणा पुत्र धर्मवीर मीणा, पुरानी अबादी में गवर्नमेंट सीनियर सैकंडरी स्कूल नंबर 2 के पास रहने वाले प्रियांशु यादव पुत्र अजय यादव और हरियाणा के फतेहाबाद जिले के तामसपुरा के रहने वाले मनोज कुमार पुत्र रामप्रताप को गिरफ्तार किया है। पुलिस चारों आरोपियों से वारदात को अंजाम देने के पीछे उनके इरादे सहित कई मुद्दों पर जानकारी जुटा रही है। वहीं फायरिंग में घायल अनमोल सिंह का इलाज किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
YouTube Channel Subscribe Now

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles